aksshay-tapsee-33

अक्षय कुमार ने अपनी ‘नाम शबाना’ को स्टार तपसी पन्नू के साथ एक विडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जिसमें वो महिलाओं को खुद को खतरे से बचाने के तरीके बता रहें हैं। विडियो शुरू होता है तापसी से जो कहती हैं “खतरा कीमती चीज़ को होता है जैसे की लडकियां, औरतें, हम सबसे ज्यादा कीमती और क्या है?

खतरा हमें कहीं भी मिल जाता है जैसे की रोड पे, पार्क, बस, ट्रेन। कोई कहीं भी छु देता है कोई कुछ भी बोल देता है। पर अब हम चुप नहीं रहेंगे। अब हम जवाब देंगे। आई फेल टू अंडरस्टैंड की हम इतने हेल्पलेस हैं? इतने वीक हैं की हम खुदकी सुरक्षा नहीं कर सकते? पता है प्रॉब्लम क्या है? जब कोई आके हमें छुता है ना, उस टाइम हमारा दिमाग काम नहीं करता। वेन अ मैन कम्स एंड होल्ड्स आर ब्रेस्ट ऑर टचेस अवर बैक वी फ्रीज़ और उस मोमेंट का फायदा उठाकर वो आदमी हमारे साथ कुछ भी कर देता है।

इसका जवाब देने के लिए हमारे को पता होना चाहिए हमारे पास भगवन के दिए हुए ऐसे कौन से वेपन्स हैं, जैसे की आप चिल्ला सकते हो। आप हेल्प के लिए बुला सकते हो। कुछ नहीं तो पत्थर उठा के मारो ना। भाग जाओ। कुछ तो करो। आपके बॉडी पार्ट्स ही आपके सबसे बड़े वेपन हैं। जैसे की आप लात मार सकते हो आप कोहनी मार सकते हो। आप नी मार सकते हो। मेरी फव्रेट कोहनी है। आप वो मारो ना। बहुत जोर से लगती है। और एक बार लग जाए ना बंदा वापस नहीं उठता।

देखिए विडियो

http://loksamachar.in/wp-content/uploads/2017/03/aksshay-tapsee-33.jpghttp://loksamachar.in/wp-content/uploads/2017/03/aksshay-tapsee-33-150x150.jpgADMINspecialमनोरंजनवीडिओअक्षय कुमार ने अपनी ‘नाम शबाना’ को स्टार तपसी पन्नू के साथ एक विडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जिसमें वो महिलाओं को खुद को खतरे से बचाने के तरीके बता रहें हैं। विडियो शुरू होता है तापसी से जो कहती हैं “खतरा कीमती चीज़ को होता है...HIDDEN STORIES