akshay-ajay-3

बॉलीवुड में इन दिनों अगर कोई राज कर रहा है तो वो तीन खान एक्टर्स, अक्षय कुमार और अजय देवगन। ये पाँचों स्टार्स एक दुसरे के काम की बहुत इज्ज़त करते हैं मगर वक़्त आने पर एक दुसरे का मज़ाक उड़ाने का मौका भी नहीं छोड़ते। मज़ाक उडाने में अगर कोई सबसे आगे हैं तो वो है शाहरुख़ खान और अक्षय कुमार। दोनों किसी की भी टांग खींचने का मौका नहीं छोड़ते। इनके हाज़िर जवाबी के फैन बहुत है। हाल ही में अक्षय कुमार ने भी अजय देवगन के बारे में ऐसा मज़ाक किया जो हमारे सिंग्हम अगर सीरियसली लें तो दोनों के बीच पंगा हो सकता है।

जैसे की सभी जानते मौजूदा समय में अक्षय कुमार, बॉलीवुड के सभी स्टार्स से आगे चल रहें हैं। साल में 3-4 फिल्में करके वो ना केवल अपना बैंक बैलेंस बढ़ा रहें हैं बल्कि बॉलीवुड फैन्स का एंटरटेनमेंट भी खूब कर रहें हैं। अक्षय की फिल्में साल भर आती रहती है और यही वजह है जो खिलाड़ी मीडिया में हमेशा छाए रहते हैं। अक्षय कुमार अपने इंटरव्यूज में कई बार बॉलीवुड के उन एक्टर्स को भी ताना मार चुके हैं जो एक फिल्म बनाने के लिए 1-2 साल का वक़्त लेते हैं। अक्की के बिंदास एटीट्युड से हर कोई वाकिफ है और अपने इसी एटीट्युड के चलते उन्होंने अजय देवगन का मज़ाक उड़ा दिया है।

हुआ ये की हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अक्षय कुमार से पूछा गया की क्या वो भविष्य में फिल्म डायरेक्ट करेंगे? इस पर खिलाड़ी ने जवाब दिया “नहीं भईया मैं एक्टर ही सही हूं। जो एक्टर डायरेक्टर बन रहे हैं उनका हाल देख रहे हैं ना”! ये कह कर अक्षय मुस्कुराने लगे

अब कहते हैं ना की समझदार को इशारा काफी होता है। अक्षय कुमार का ये इशारा शायद अजय देगन की तरफ ही था क्योंकि आज के दौर के वो एक मात्र ऐसे एक्टर हैं जिन्होंने अपनी किस्मत डायरेक्शन में आजमाई है और बुरी तरह से फ्लॉप रहें। शिवाय अजय देवगन का ड्रीम प्रोजेक्ट था। फिल्म का जम के प्रमोशन हुआ। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का बिजनेस भी किया लेकिन फिल्म का बजट इतना ज्यादा था की फिल्म फ्लॉप घोषित हुई।

हम तो अजय से यही कहना चाहेंगे की अक्षय की बात मान लें और एक्टिंग में ही अपना ध्यान लगाये।

http://gabar.online/wp-content/uploads/2017/02/akshay-ajay-3.jpghttp://gabar.online/wp-content/uploads/2017/02/akshay-ajay-3-150x150.jpgADMINटॉप 10मनोरंजनबॉलीवुड में इन दिनों अगर कोई राज कर रहा है तो वो तीन खान एक्टर्स, अक्षय कुमार और अजय देवगन। ये पाँचों स्टार्स एक दुसरे के काम की बहुत इज्ज़त करते हैं मगर वक़्त आने पर एक दुसरे का मज़ाक उड़ाने का मौका भी नहीं छोड़ते। मज़ाक उडाने में...HIDDEN STORIES
loading...