tu-cheez-neha

बॉलीवुड में एक बार फिर रीमिक्स गानों का दौर चल पड़ा है। पिछले कुछ महीनों में पुराने दौर के कई हिट गानों को नए अंदाज़ में नयी फिल्मों के ज़रिये पेश किया गया है। ‘लैला मैं लैला’, ‘सारा ज़माना हसीनों का दीवाना’ और ‘तम्मा तम्मा लोगे’ जैसे गानों के नए वर्शन हमने हाल ही में देखें। इन गानों के साथ यूथ खुद को कनेक्ट कर पा रहें हैं क्योंकि इन गानों के बोल पुराने हैं और म्यूजिक नया, ऐसे में हर कोई इन गानों को सुनकर झूम रहा है। इन सब गानों के बाद अब अक्षय कुमार की फिल्म मोहरा का सुपरहिट गाना ‘तू चीज़ बड़ी है मस्त मस्त’ का नया वर्शन भी जल्द आने वाला है।

रीमिक्स के इस दौर में अब खिलाड़ी अक्षय कुमार और रवीना टंडन की फिल्म मोहरा का धमाकेदार गाना नए अंदाज़ में बनने जा रहा है। ये गाना हम बॉलीवुड फिल्म ‘मशीन’ में देख पायेंगे। इस खबर को कन्फर्म करते हुए गाने की सिंगर नेहा कक्कर ने ट्वीट किया, “आपने बिल्कुल सही सुना! ‘तू चीज बड़ी है मस्त-मस्त’ फिर से बनाया जा रहा है और इसे मैंने अपने पसंदीदा गायक उदित जी के साथ गाया है। मुझे उम्मीद है कि आप लोगों को यह पसंद आएगा।नर्वस हूं। गाना जल्द ही हाजिर होगा।”

गाना ‘तू चीज बड़ी है मस्त-मस्त’ फिल्म ‘मोहरा’ (1994) का है जो अक्षय कुमार और रवीन टंडन पर फिल्माया गया था। इस गाने को उदित नारायण और कविता कृष्णमूर्ति ने गाया था।

गाने के नए संस्करण के लिए उदित नारायण ने नेहा कक्कड़ के साथ सुर मिलाए हैं। फिल्म ‘मशीन’ में अभिनेत्री कियारा आडवाणी और अब्बास-मस्तान जोड़ी के अब्बास बर्मावाला के बेटे मुस्तफा हैं।

फिलहाल देखिये orignal  गाना

 

http://loksamachar.in/wp-content/uploads/2017/02/tu-cheez-neha.jpghttp://loksamachar.in/wp-content/uploads/2017/02/tu-cheez-neha-150x150.jpgADMINspecialमनोरंजनवीडिओबॉलीवुड में एक बार फिर रीमिक्स गानों का दौर चल पड़ा है। पिछले कुछ महीनों में पुराने दौर के कई हिट गानों को नए अंदाज़ में नयी फिल्मों के ज़रिये पेश किया गया है। ‘लैला मैं लैला’, ‘सारा ज़माना हसीनों का दीवाना’ और ‘तम्मा तम्मा लोगे’ जैसे गानों के...HIDDEN STORIES