padman

अक्षय कुमार की फिल्म पैडमैन का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और जैसी कि उम्मीद थी लोगों को ट्रेलर बेहद पसंद आई है। अरूणाचलम मुरुगनाथम के किरदार को बड़े पर्दे पर अक्षय जिस तरह निभा रहे हैं.. वह काबिलेतारीफ है।

फिल्म के निर्देशक आर बाल्की ने अक्षय कुमार की दिल खोलकर तारीफ की है। उन्होंने कहा कि अक्षय कुमार सुपरस्टार तो हैं.. लेकिन उससे भी शानदार एक्टर हैं। वह फिल्म के किरदार में खुद को पूरी तरह से ढ़ाल लेते हैं। वह फिल्म में अक्षय कुमार ना होकर खुद को बतौर किरदार पेश करते हैं।

निर्देशक ने कहा, पैडमैन के लिए अक्षय कुमार से बेहतर कोई और एक्टर नहीं हो सकता था। हमने फिल्म में मुरुगनाथम की जिंदगी दिखाई है.. लेकिन अच्छी बात है कि अक्षय ने उन्हें कहीं भी कॉपी नहीं किया है। बल्कि उस किरदार को अपने अंदाज में बना लिया है।

दमदार होगी फिल्म कहीं ना कहीं 3 मिनट के ट्रेलर से ही साफ है कि फिल्म में माहवारी जैसे संवेदनशील मुद्दे को काफी दमदार तरीके से पेश किया गया है।

loading…


http://loksamachar.in/wp-content/uploads/2017/12/jjjjjjjjjjjjjjjjjjjjjjjjjjjjjj.jpghttp://loksamachar.in/wp-content/uploads/2017/12/jjjjjjjjjjjjjjjjjjjjjjjjjjjjjj-150x150.jpgADMINspecialटॉप 10अक्षय कुमार की फिल्म पैडमैन का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और जैसी कि उम्मीद थी लोगों को ट्रेलर बेहद पसंद आई है। अरूणाचलम मुरुगनाथम के किरदार को बड़े पर्दे पर अक्षय जिस तरह निभा रहे हैं.. वह काबिलेतारीफ है। फिल्म के निर्देशक आर बाल्की ने अक्षय कुमार की दिल...HIDDEN STORIES