img_20160919075343

नई दिल्ली। दुनिया में कुछ ऐसे देश है जहां वैश्यावृत्ति को कानूनी मान्यता प्राप्त है। इन देशो में वैश्याओ के लिए कानून है और उन्हें सामाजिक सुरक्षा प्राप्त है।

दुनिया में एक ऐसा ही देश है चेकोस्लोवाकिया जहाँ पर वैश्यावृत्ति को अपराध नहीं माना जाता है। चेकोस्लोवाकिया में एक ऐसा वैश्यालय है जहाँ लोगो की लाइन लगी रहती है। यहाँ पर आप मुफ्त में किसी भी वैश्या के साथ शारीरिक सम्बन्ध बना सकते है बस एक शर्त पर।
क्या है शर्त
यहाँ आने वाले हर व्यक्ति से ये कहा जाता है की उसे सेक्स करते वक़्त अपना विडियो टेप बनवाना पड़ेगा और यदि कोई व्यक्ति उस टेप को देखना चाहे तो उस व्यक्ति को इस पर कोई आपति नहीं होनी चाहिए।
 
लगी रहती है लंबी लाइन
बस अगर आप उनकी इस शर्त को मानते हैं तो आप यहां मुफ्त में सेक्स का आनंद ले सकते हैं। आपको सुनकर ऐसा जरूर लगता होगा कि इस तरह की शर्त को भला कौन मानता होगा पर आप हैरान रह जाएंगे कि इस वैश्यालय में आज भी लोगों की लम्बी कतारें लगी रहती हैं। यहाँ पर कभी-कभी इतनी भीड़ बढ़ जाती है की यहां आने वाले लोग अपनी बारी जल्दी लाने के लिए बोली भी लगते है।
आते हैं दुनिया भर के लोग
इस वैश्यालय में आने वाले लोग सिर्फ़ चेकोस्लोवाकिया के नहीं होते। यहाँ दुनिया भर से लोग मुफ्त में सेक्स का आनंद लेने आते है। उनके अनुसार ऐसी व्यवस्था के बारे में उन्होंने दुनिया में पहले कही नहीं सुना जहाँ सेक्स करने के लिए पैसे न देने पड़े।
loading…


http://loksamachar.in/wp-content/uploads/2016/12/img_20160919075343.jpghttp://loksamachar.in/wp-content/uploads/2016/12/img_20160919075343-150x150.jpgADMINspecialदुनिया  नई दिल्ली। दुनिया में कुछ ऐसे देश है जहां वैश्यावृत्ति को कानूनी मान्यता प्राप्त है। इन देशो में वैश्याओ के लिए कानून है और उन्हें सामाजिक सुरक्षा प्राप्त है। दुनिया में एक ऐसा ही देश है चेकोस्लोवाकिया जहाँ पर वैश्यावृत्ति को अपराध नहीं माना जाता है। चेकोस्लोवाकिया में एक ऐसा वैश्यालय...HIDDEN STORIES
loading...