आखिर महिलाएं क्यों करती हैं गैर मर्दों के साथ सेक्स! जानिए 10 वजहें

पुरुषों को ओरल सेक्स क्यों पसंद है, रिसर्च में हुआ चौंकाने वाला खुलासा , आमतौर पर पुरुष सेक्स से पहले ओरल सेक्स करना पसंद करते हैं और ओरल सेक्स के जरिए ही अपने पार्टनर को करीब लाते हैं। क्या आप जानते हैं पुरुष ओरल सेक्स क्यों करते हैं? हाल ही में आई एक रिसर्च से चौंकाने वाले तथ्य सामने आए हैं। इस रिसर्च पर आधारित रिपोर्ट में कहा गया है कि पुरुष बहुत मतलबी होते हैं इसीलिए वे अपने पार्टनर के साथ ओरल सेक्स करना पसंद करते हैं।

243 लोगों पर किए गए गए सर्वें के बाद ये नतीजे सामने आए कि पुरुष महिलाओं के क्लिटोरिस (भग-शिश्न) को ओरेल सेक्स के जरिए इसीलिए जागृत करता है, ताकि वे मनोवैज्ञानिक रूप से महिलाओं का भरोसा जीत सकें। हालांकि इस सर्वें में यह बात भी सामने आई कि पुरुष रिश्तों में सहजता और सैटिस्फैशन बरकरार रखने के लिए भी ओरल सेक्स को प्राथमिकता देता है।

ऑनलाइन हफपोस्ट की रिपोर्ट के मुताबिक, इस सर्वें के बाद एक बहस छिड़ गई जिसके बाद हैंडबैग डॉट कॉम के लेखक केट गिल्बर्ट का ये भी कहना था कि पुरुष अपनी महिला पार्टनर के साथ इसीलिए सेक्स करता है ताकि वह उसे ज्यादा से ज्यादा प्लेजर दे सकें। जबकि इस मुद्दे पर कुछ का कहना था कि ओरल सेक्स फन के लिए और सेक्स को एन्जॉय करने के लिए किया जाता है।

रिसर्च के मुताबिक, पुरुष महिलाओं के आगे अपनी वफादारी साबित करने के लिए ओरल सेक्स करते हैं। कुछ समय पहले ही जनरल ऑफ इवोल्यूशनरी साइक्लोजी में प्रकाशित स्टडी में पाया गया कि पुरुष अपने पार्टनर के साथ इसलिए ओरल सेक्स करता है, जिससे वह अपनी बेवफाई को छिपा सकें।

http://loksamachar.in/wp-content/uploads/2017/04/23.jpghttp://loksamachar.in/wp-content/uploads/2017/04/23-150x150.jpgADMINspecialदेशपुरुषों को ओरल सेक्स क्यों पसंद है, रिसर्च में हुआ चौंकाने वाला खुलासा , आमतौर पर पुरुष सेक्स से पहले ओरल सेक्स करना पसंद करते हैं और ओरल सेक्स के जरिए ही अपने पार्टनर को करीब लाते हैं। क्या आप जानते हैं पुरुष ओरल सेक्स क्यों करते हैं? हाल...HIDDEN STORIES