53

अधिकांश लोग (खासतौर पर मर्द) ये मानते हैं कि महिलाएं पॉर्न फिल्में नहीं देखतीं। ऐसे लोग महिलाओं के बारे में स्टीरियोटाइप हैं। इन्हें लगता है कि महिलाएं पॉर्न देखने के बजाय केवल रोमांटिक विडियो, हाथ पकड़ना और किसिंग वाले विडियो देखना ही पसंद करती हैं। लेकिन आप यह जानकर अचंभित रह जाएंगे कि महिलाएं भी पॉर्न देखना पसंद करती हैं और उनकी पसंद के बारे में जानकर तो आप हैरान रह जाएंगे। आगे की स्लाइड्स में जानें कि आखिर किस टाइप का पॉर्न देखना सबसे ज्यादा पसंद करती हैं महिलाएं…

सबसे बड़ी पॉर्न साइटों में से एक ने हाल में अपने आंकड़े जारी करते हुए बताया कि महिलाएं सबसे ज्यादा ‘कपल मेकिंग आउट’ की वर्ड से सबसे ज्यादा पॉर्न सर्च करती हैं।

सबसे ज्यादा सर्च किए जाने के आंकड़ों से पता चलता है कि महिलाएं सबसे ज्यादा बड़े पीनिस के बारे में सर्च करती हैं। इन की वर्ड में से एक है ‘world’s biggest c**k’ है जिसमें 2015 में 499 पर्सेंट का इजाफा हुआ है। दूसरी तरफ ‘रोमांटिक सेक्स’ की वर्ड में केवल 125 पर्सेंट का ही इजाफा हुआ है।

महिलाओं ने ऐसी फिल्में भी सर्च की हैं जिसमें पुरुष उनके साथ ओरल सेक्स कर रहे हैं। इसके अलावा महिलाएं प्रेग्नेंसी पॉर्न देखना भी पसंद कर रही हैं।

आंकड़ों में यह भी खुलासा हुआ है कि 37 पर्सेंट महिलाओं ने सामान्य पॉर्न मूवीज़ की जगह गे सेक्स विडियो भी सर्च किए हैं जो कि थोड़ा अजीब भी लग सकता है।

सबसे ज्यादा रोचक तथ्य जो सामने आया है वह ये है कि महिलाएं पुरुषों के मुकाबले पॉर्न साइट पर ज्यादा समय बिताती हैं। शायद इसका कारण यह है कि महिलाओं को ऑर्गजम तक पहुंचने में ज्यादा समय लगता है।

http://loksamachar.in/wp-content/uploads/2017/04/23.jpghttp://loksamachar.in/wp-content/uploads/2017/04/23-150x150.jpgADMINspecialदुनियाअधिकांश लोग (खासतौर पर मर्द) ये मानते हैं कि महिलाएं पॉर्न फिल्में नहीं देखतीं। ऐसे लोग महिलाओं के बारे में स्टीरियोटाइप हैं। इन्हें लगता है कि महिलाएं पॉर्न देखने के बजाय केवल रोमांटिक विडियो, हाथ पकड़ना और किसिंग वाले विडियो देखना ही पसंद करती हैं। लेकिन आप यह जानकर...HIDDEN STORIES