Image result for aye dil hai mushkil

नई दिल्ली। करण जौहर की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ पर धनतेरस के दिन बहुत कम धनवर्षा हुई। फिल्म पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर इतना अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई क्रिटिक्स ने ‘ऐ दिल है मुश्किल’ को औसत बताया है. फिल्म की कहानी बहुत ही कमजोर बताई जा रही है ,स्क्रीनप्ले का कोई की बात करे तो इसमें सभ कुछ फ़ैल नजर आता है। ज्यादा कलाकारों की वजह से फिल्म में सभ कुछ घालमेल नजर आता है।

धनतेरस का दिन फिल्म के लिए बड़ा दिन माना जा रहा था लेकिन ‘ऐ दिल है मुश्किल’ ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 13.30 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है, जिसे बहुत कम माना जा रहा है.
फिल्म लोगो की उम्मीदों पर बिलकुल भी खरी नहीं उतरी, माना जा रहा है की फिल्म को पाकिस्तानी कलाकारों से भारी नुक्सान हुआ है।

फवाद खान का विवाद फिल्म को ले डूबा उसपर से अनुष्का शर्मा का विडियो घी में आग का काम कर रहा है दरहसल अनुष्का शर्मा ने कुछ दिन पहले दिवाली पर कम फटाखे फोड़ने का विडियो बनाया था जिस लेकर सोसल मिडिया में जबरदस्त गुस्सा है लोग कह रहे है की अनुष्का शर्मा दोगलापन देखा रही है जब ईद थी वो तो जानवरो की याद नहीं आई लेकिन दिवाली के दिन ही जानवरो की याद आई जो की बहुत बड़ा दोगलापन है।

फिल्म के फ्लॉप होने से करन जोहर एन्ड टीम को भारी झटका लगेगा , फिल्म के 70 करोड़ पार करने के आसार भी बहुत ही कम नजर आ रहे है।

loading…


http://loksamachar.in/wp-content/uploads/2016/10/wwwwwwwwwww.jpghttp://loksamachar.in/wp-content/uploads/2016/10/wwwwwwwwwww-150x150.jpgADMINspecialमनोरंजननई दिल्ली। करण जौहर की फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' पर धनतेरस के दिन बहुत कम धनवर्षा हुई। फिल्म पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर इतना अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई क्रिटिक्स ने 'ऐ दिल है मुश्किल' को औसत बताया है. फिल्म की कहानी बहुत ही कमजोर बताई जा रही...HIDDEN STORIES