Related image

जी हां!! आज हम आपको बतायेंगे कि औरतों को क्यों पसंद आते हैं कम उम्र के लड़कें??  आमतौर पर देखने में आता है कि बहुत सी महिलाओं को खुद से उम्र में छोटे लड़के ही पसंद आते हैं। रिलेशनशिप, दोस्ती से लेकर वे शादी करने तक उन्हें ही प्रायोरिटी देती हैं।

ऐसा करने के पीछे वे ये तर्क देती हैं कि वे ज्यादा जिम्मेदार होते हैं। वे तरीके से परिस्थितियों को हैंडल कर लेते हैं। उन्हें पता होता है कि किसको कैसे हैंडल करना है। इसके अलावा खुद से छोटी उम्र के लड़कों को वे इसलिए पसंद करती हैं क्योंकि उन्हें लगता है वे हम उम्र पुरुष से कहीं ज्यादा  केयरिंग, कॉम्प्रोमाइजिंग, अंडरस्टैडिंग होते हैं।
इसके उलट मैच्योर महिलाओं के मामले में पुरुषों को ऐसा लगता है कि वे इमोशनली उन्हें ज्यादा सपोर्ट कर पाएंगी। इमोशन से लेकर फाइनेंशियल हर तरह की सिचुएशन को वो बहुत ही अच्छे से बैलेंस कर लेती हैं। सिचुएशन संभाल लेती हैं।
बहुत से पुरुष खुद से 5 से 8 साल बड़ी महिला से शादी इसलिए ही करते हैं क्योंकि वे ऐसा सोचते हैं कि मैच्योर महिला कॉन्फिडेंट और स्टेबल हो चुकी होती है। उसके साथ लाइफ बिताना बहुत ही आसान होता है। उनका वे ऑफ टॉकिंग इंप्रेसिव होता है।
http://loksamachar.in/wp-content/uploads/2017/02/nk.jpghttp://loksamachar.in/wp-content/uploads/2017/02/nk-150x150.jpgADMINटॉप 10मनोरंजनजी हां!! आज हम आपको बतायेंगे कि औरतों को क्यों पसंद आते हैं कम उम्र के लड़कें??  आमतौर पर देखने में आता है कि बहुत सी महिलाओं को खुद से उम्र में छोटे लड़के ही पसंद आते हैं। रिलेशनशिप, दोस्ती से लेकर वे शादी करने तक उन्हें ही प्रायोरिटी देती...HIDDEN STORIES