Image result for china-loan-nude-pictures-female

पेइचिंग (1 दिसंबर): चीन में ऑनलाइन प्लेटफॉर्म के जरिए उधार लेने वाली लड़कियों की न्यूड फोटो लीक होने से सनसनी मची है। चीनी मीडिया के मुताबिक ऐसे हजारों लड़कियों की न्यूड तस्वीरें लीक हुई है जो ऑनलाइन प्लेटफॉर्म के जरिए उधार लेने के लिए जमानत के तौर पर अपनी न्यूड तस्वीरें रखी थी। खबर के मुताबिक उधार देने वाला पॉप्‍युलर ऑनलाइन प्‍लेटफॉर्म जिदाइबाओ समेत कई ऑनलाइन प्लेटफॉम से ये तस्वीरें लीक हई है।

Image result for china-loan-nude-pictures-female

ऑनलाइन मीडिया में जो तस्‍वीरें लीक की गईं हैं, उनकी तादाद 10 जीबी है। लोन लेने वालीं ज्‍यादातर स्‍टूडेट्स की उम्र 19 से 23 साल के बीच है। उधार की शर्त सिर्फ न्‍यूड तस्‍वीरों तक ही सीमित नहीं है।  रिपोर्ट के मुताबिक कई लोग इस प्‍लेटफॉर्म के जरिए कॉलेज जाने वाली स्‍टूडेंट्स को ऊंची ब्‍याज दर पर लोन देते हैं। लोन के बदले बतौर जमानत वे इन स्‍टूडेंट्स से उनकी न्‍यूड तस्‍वीरें मांगते हैं। इन स्‍टूडेंट्स को अपने आईडी कार्ड के साथ ये न्‍यूड तस्‍वीरें खिंचवानी होती हैं।

loading…


http://loksamachar.in/wp-content/uploads/2016/12/nnn-1024x579.jpghttp://loksamachar.in/wp-content/uploads/2016/12/nnn-150x150.jpgADMINspecialदुनियापेइचिंग (1 दिसंबर): चीन में ऑनलाइन प्लेटफॉर्म के जरिए उधार लेने वाली लड़कियों की न्यूड फोटो लीक होने से सनसनी मची है। चीनी मीडिया के मुताबिक ऐसे हजारों लड़कियों की न्यूड तस्वीरें लीक हुई है जो ऑनलाइन प्लेटफॉर्म के जरिए उधार लेने के लिए जमानत के तौर पर अपनी...HIDDEN STORIES