पाकिस्तान के दिल में जरा सी भी दया या फिर रहम नहीं है। इस बात का सबूत आपको इस खबर में मिल जाएगा। जो देश अपने ही नागरिकों के साथ इतना बद्तर सलूक करता हो।

रिपोर्टर उसके बाद लगातार उस सुरक्षाकर्मी के खिलाफ coverage करती रही और उसे माइक पर लेकर सवाल पूछने की कोशिश करने लगी। इसी बात से बौखलाए सुरक्षाकर्मी ने महिला को एक के बाद एक जोरदार थप्पड़ जड़ दिए। पहला थप्पड़ कैमरे में दर्ज हुआ लेकिन बाकी की सिर्फ आवाज आई। बताया जा रहा है इसके बाद guard ने हवा में गोलियां भी चलाई। इस तरह से महिलाओं पर हाथ उठाना जुर्म माना जाता है, लेकिन पाकिस्तान जैसे देश में इस जुर्म की कोई सजा भी नहीं है।

loading…


http://loksamachar.in/wp-content/uploads/2016/12/kiran-naz-sexy-pakistani-newscaster.jpghttp://loksamachar.in/wp-content/uploads/2016/12/kiran-naz-sexy-pakistani-newscaster-150x150.jpgADMINदुनियावीडिओपाकिस्तान के दिल में जरा सी भी दया या फिर रहम नहीं है। इस बात का सबूत आपको इस खबर में मिल जाएगा। जो देश अपने ही नागरिकों के साथ इतना बद्तर सलूक करता हो। रिपोर्टर उसके बाद लगातार उस सुरक्षाकर्मी के खिलाफ coverage करती रही और उसे माइक पर...HIDDEN STORIES
loading...