cvc

हर इंसान में कुछ ना कुछ ऐसी बात होती है, जिससे वह अपनी अलग पहचान बनाने में कामयाब होता है।जब से सोशल मीडिया का जमाना आया है, तब से यह लोगों को फेमस होने का सबसे आसान जरिया बन चुका है।
खासकर फेसबुक और इंस्टाग्राम, जिस पर लोग अपनी फोटोज और वीडियो अपलोड करके पॉपुलर हो रहे हैं। इतना ही नहीं कुछ लोगों को इसके जरिए मॉडलिंग और फिल्मों के भी ऑफर मिलते हैं। सोशल साइट्स पर कुछ ऐसा ही धूम है अमेरिका के एरिजोना की रहने वाली जेलिनी ओजेडा ओचोआ की, जिन्हें लाखों लोग फॉलो करते हैं।
जेलिनी के curvy फिगर के लाखों लोग दीवाने हैं। दिखने में ये बेहद ही स्लिम हैं, लेकिन इनके बट अमेरिकी मॉडल किम कार्दशियन की तरह है। आपको जानकर हैरानी होगी कि केवल इंस्टाग्राम पर इन्हें 50 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं, जबकि इनके फेसबुक पेज को करीब 8 लाख लोगों ने लाइक किया है।

देखे विडियो

http://loksamachar.in/wp-content/uploads/2017/02/cvc.jpghttp://loksamachar.in/wp-content/uploads/2017/02/cvc-150x150.jpgADMINspecialदुनियाहर इंसान में कुछ ना कुछ ऐसी बात होती है, जिससे वह अपनी अलग पहचान बनाने में कामयाब होता है।जब से सोशल मीडिया का जमाना आया है, तब से यह लोगों को फेमस होने का सबसे आसान जरिया बन चुका है। खासकर फेसबुक और इंस्टाग्राम, जिस पर लोग अपनी फोटोज...HIDDEN STORIES