2017 के पहले 6 महीने खत्म हो चुके हैं। इस दौरान बॉलीवुड को कलेक्शन के हिसाब से सबसे बड़ी फिल्म बाहुबली 2 मिली। दूसरी ओर रईस, काबिल, ट्यूबलाइट जैसी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई। पेश है 2017 के पहले हाफ की टॉप 5 फिल्में। ये लिस्ट भारत के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के आधार पर तैयार की गई है।

ट्यूबलाइट 
बॉक्स ऑफिस कलेक्शन : 106.86 करोड़ रुपये (पहले सप्ताह का कलेक्शन )
बॉक्स ऑफिस पर सलमान खान की यह फिल्म अभी चल रही है, लेकिन परिणाम आ चुका है। इस फिल्म ने सभी को निराश किया है। सलमान खान की कोई फिल्म अरसे के बाद फ्लॉप रही है। फिलहाल लिस्ट में इसका छठा नंबर है, लेकिन यह तीसरे नंबर तक पहुंच सकती है।
जॉली एलएलबी 2 
बॉक्स ऑफिस कलेक्शन : 117 करोड़ रुपये 
जॉली एलएलबी 2 का सीक्वल पसंद किया गया। अक्षय कुमार ने जॉली का रोल निभाया और फिल्म को हिट बनाया।
काबिल
बॉक्स ऑफिस कलेक्शन : 127 करोड़ रुपये 
रितिक रोशन की यह फिल्म औसत रही। शाहरुख खान की रईस के साथ यह रिलीज हुई और दोनों ही फिल्म को खामियाजा भुगतना पड़ा।
रईस 
बॉक्स ऑफिस कलेक्शन : 139 करोड़ रुपये
शाहरुख खान की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जोरदार ओपनिंग की थी, लेकिन बाद में यह वैसी रफ्तार कायम नहीं रख पाई। किंग खान अपने नाम के अनुरूप बड़ी सफलता नहीं दिला पाए। फिल्म की कामयाबी औसत रही।
 बाहुबली 2 
बॉक्स ऑफिस कलेक्शन : 511.30 करोड़ रुपये 
कोई भी हिंदी फिल्म चार सौ करोड़ तक नहीं पहुंच पाई थी। बाहुबली 2 ने न केवल चार सौ बल्कि पांच सौ करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर नया कीर्तिमान स्थापित कर दिया। इस फिल्म की सफलता ऐतिहासिक रही और इस कलेक्शन को पार कर पाना किसी भी हिंदी फिल्म के लिए आसान नहीं रहेगा।
ADMINspecialदेश2017 के पहले 6 महीने खत्म हो चुके हैं। इस दौरान बॉलीवुड को कलेक्शन के हिसाब से सबसे बड़ी फिल्म बाहुबली 2 मिली। दूसरी ओर रईस, काबिल, ट्यूबलाइट जैसी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई। पेश है 2017 के पहले हाफ की टॉप 5 फिल्में। ये लिस्ट भारत के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के आधार...HIDDEN STORIES