Image result for kapil sharma

नई दिल्ली (14 दिसंबर): कॉमेडियन कपिल शर्मा के खिलाफ मुंबई के वर्सोवा में पर्यावरण संरक्षण अधिनियम और एकाधिकार के तहत एफआईआर दर्ज की गई है। ये एफआईआर मैंग्रोव पेड़ों को नुकसान पहुंचाने पर दर्ज की गई है।

आपको बता दें कि कपिल पर पहले भी वर्सोवा में उनके बंगले के पीछे मैंग्रोव के पेड़ों पर कचरा फेंकने और इनके आस-पास अवैध निर्माण करने का मामला दर्ज किया गया था। बीएमसी के अधिकारी पर 5 लाख रुपए रिश्वत लेने का आरोप लगाने के मामले में भी कपिल शर्मा काफी सुर्खियों में रहे थे।

इससे पहले अवेध निर्माण को लेकर मआरटीपी कानून के उल्लघन का मामला दर्ज हुआ था ,कपिल के खिलाफ महाराष्ट्र रिजनल टाउन प्लांनिंग एक्ट 1966 के सेक्शन 53(7) के तहत मामला दर्ज कराया गया था , जिसके तहत दोषी पाए जाने पर व्यक्ति को एक से तीन साल तक जेल और 2 हजार से 5 हजार रुपए का जुर्माना लगाया जा सकता है।

loading…


http://loksamachar.in/wp-content/uploads/2016/12/ooooo.jpghttp://loksamachar.in/wp-content/uploads/2016/12/ooooo-150x150.jpgADMINspecialदेशनई दिल्ली (14 दिसंबर): कॉमेडियन कपिल शर्मा के खिलाफ मुंबई के वर्सोवा में पर्यावरण संरक्षण अधिनियम और एकाधिकार के तहत एफआईआर दर्ज की गई है। ये एफआईआर मैंग्रोव पेड़ों को नुकसान पहुंचाने पर दर्ज की गई है। आपको बता दें कि कपिल पर पहले भी वर्सोवा में उनके बंगले के...HIDDEN STORIES