Image result for rain in mumbai with couple

मुंबई:सपनों के शहर मुंबई को ‘लवर्स सिटी’ भी कहा जाता है। यहां मानसून की दस्तक के बीच कपल्स समुद्र किनारे एन्जॉय करते देखे जा सकते हैं। आसपास की दुनिया से बेखबर इन कपल्स की फोटोज को मुंबई के कई फोटोग्राफरों ने अपने कैमरों में कैद किया है। आज हम आपके सामने रिमझिम बूंदों के बीच प्राइवेसी तलाशते कुछ ऐसे ही कपल्स की फोटोज दिखाने जा रहे हैं।

पिछले तीन दिनों से मुंबई में भारी बारिश हो रही है। जिसके चलते जहां एक ओर सड़कों पर लोगों की दिक्कतें बढ़ गईं हैं वहीं दूसरी ओर समुद्र किनारे घूमने वालों की संख्या बढ़ी है।
– मरीन लाइन्स, बैंड स्टैंड और जुहू बीच पर भारी संख्या में लोग फैमिली और फ्रेंड्स के साथ बारिश का मजा लेने पहुंच रहे हैं।
– समुद्र बीच के अलावा लोगों की सबसे ज्यादा भीड़ गेट वे ऑफ इंडिया, नरिमन पॉइंट और गिरगांव चौपाटी पर नजर आ रही है।
कपल्स ऐसे कर रहे एन्जॉय
– देश का सबसे व्यस्त शहर होने के बावजूद यहां कपल्स बारिश के मौसम को एन्जॉय करना जानते हैं।
– इन दिनों मुंबई में समुद्र किनारे कपल्स की अच्छी-खासी भीड़ देखने को मिल रही है। यहां झमाझम बारिश के बीच छाता लिए कपल्स भुट्टा और पॉपकॉर्न खाते हुए नजर आ जाएंगे।
– वे बारिश की फिक्र किए बिना एक दूसरे की बाहों में बाहें डाले घूमते हुए दिखाई देते हैं।

इन स्पॉट्स पर सबसे ज्यादा कपल्स की भीड़
– नरिमन पॉइंट।
– मरीन ड्राइव।
– बांद्रा बैंड स्टैंड।
– जुहू चौपाटी बीच।
– वर्सोवा-रॉकी बीच।
– वर्ली सी फेस।
– कार्टर रोड।
– छोटा कश्मीर।
– अरनाला बीच।
– मड आईलैंड।
– अक्सा बीच।
– दाना-पानी बीच।
http://loksamachar.in/wp-content/uploads/2017/06/uuuuuuuuuuuuuuuuuuuuuuuuuuuuuuuu.jpghttp://loksamachar.in/wp-content/uploads/2017/06/uuuuuuuuuuuuuuuuuuuuuuuuuuuuuuuu-150x150.jpgADMINUncategorizedमुंबई:सपनों के शहर मुंबई को 'लवर्स सिटी' भी कहा जाता है। यहां मानसून की दस्तक के बीच कपल्स समुद्र किनारे एन्जॉय करते देखे जा सकते हैं। आसपास की दुनिया से बेखबर इन कपल्स की फोटोज को मुंबई के कई फोटोग्राफरों ने अपने कैमरों में कैद किया है। आज हम...HIDDEN STORIES