1

बेस्ट एक्टर का नेशनल अवार्ड पाने के बाद विवादों में घिरे खिलाड़ी अक्षय कुमार ने पहली बार इस मुद्दे पर अपनी बात रखी है. अक्षय ने आलोचकों को करारा जवाब देते हुए कहा ‘मुझे इस इंडस्ट्री में 25 साल हो गए हैं और मुझे अब तक कोई भी अवॉर्ड नहीं मिला है.

अगर मुझे अवॉर्ड के लिए लॉबिंग करनी आती तो हर अवॉर्ड मेरी झोली में होता. जहां तक प्रियदर्शन के मेरा समर्थन करने का सवाल है तो मुझे लगता है कि ये एक बड़े फिल्मकार की नीयत पर सवाल उठाने जैसा है.

बता दें कि अक्षय कुमार को फिल्म ‘रुस्तम’ के लिए बेस्ट एक्टर का नेशनल अवार्ड दिए जाने पर कई लोगों ने ज्यूरी के अध्यक्ष प्रियदर्शन पर सवाल खड़े किये थे. लोगों का कहना था कि अक्षय को यह पुरुस्कार इसलिए दिया गया क्योंकि अक्षय प्रियदर्शन के काफी करीबी थे.

वैसे एक के बाद एक करके अक्षय के पास कई बड़ी फ़िल्में हैं जिन्हें इस साल रिलीज होना है. जल्द ही अक्षय अपनी नई फिल्म ‘टायलेट -एक प्रेम कथा’ को लेकर आने वाले हैं. इन दिनों अक्षय, महानायक अमिताभ बच्चन के साथ ‘पैडमैन’ की शूटिंग में वयस्त हैं. फिल्म में सोनम कपूर भी हैं.

http://loksamachar.in/wp-content/uploads/2017/04/1-1.jpghttp://loksamachar.in/wp-content/uploads/2017/04/1-1-150x150.jpgADMINspecialदेशबेस्ट एक्टर का नेशनल अवार्ड पाने के बाद विवादों में घिरे खिलाड़ी अक्षय कुमार ने पहली बार इस मुद्दे पर अपनी बात रखी है. अक्षय ने आलोचकों को करारा जवाब देते हुए कहा ‘मुझे इस इंडस्ट्री में 25 साल हो गए हैं और मुझे अब तक कोई भी अवॉर्ड...HIDDEN STORIES