ppppppppppppppppppppppppppppppppppppppppppppppppppppp

नई दिल्ली(2 दिसंबर):भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह और हेजल कीच के बीच हुई शादी को अभी 3 दिन भी नहीं गुजरे कि इतने में उनकी भाभी ने हेजल को सलाह दी है। युवराज और हेजल को सलाह देते हुए आकांशा ने कहा कि मैं भगवान से यही कामना करती हूं कि इन दोनों की जोड़ी सलामत रहे। बस युवी की मां शबनम इन दोनों के रिश्तें और प्यार के बीच कोई दरार पैदा ना करे। हेजल कीच बेहद ख़ुशकिस्मत हैं, कि उन्हें युवराज जैसा पति मिला हैं और युवी एक कमाल के इन्सान हैं।

युवराज की भाभी आकांशा ने कहा कि युवराज मेरे पति जोरावर के जैसे बिलकुल नहीं हैं। जोरावार कभी भी अपनी मां के मामलों में हस्तक्षेप नहीं करते थे। खेैर वो कभी भी दिल्ली तीन दिनों से ज्यादा नहीं रुके। गौरतलब हो कि आकांशा सलमान खान के रियलिटी शो बीग बॉस सीजन 10 से सुर्खियों में आई थी।

loading…


http://loksamachar.in/wp-content/uploads/2016/12/ppppppppppppppppppppppppppppppppppppppppppppppppppppp.jpghttp://loksamachar.in/wp-content/uploads/2016/12/ppppppppppppppppppppppppppppppppppppppppppppppppppppp-150x150.jpgADMINspecialमनोरंजननई दिल्ली(2 दिसंबर):भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह और हेजल कीच के बीच हुई शादी को अभी 3 दिन भी नहीं गुजरे कि इतने में उनकी भाभी ने हेजल को सलाह दी है। युवराज और हेजल को सलाह देते हुए आकांशा ने कहा कि मैं भगवान से यही कामना करती हूं...HIDDEN STORIES
loading...