ram-sunny-1-1

रामू ने 8 मार्च यानि महिला दिवस पर एक ऐसा ट्वीट किया जिससे हंगामा मच गया। रामू ने महिलाओं के बारे में अभद्र टिप्पणी की जिस वजह से कई महिलाएं बेहद आहत हुई हैं। इसी कड़ी में महिलाओं का अपमान करने के आरोप में गोवा की सोशल एक्टिविस्‍ट विशाखा भांबरे उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। रामू के इस ट्वीट पर सनी लियोनी भी खूब नाराज़ हुई और उन्होंने एक विडियो ज़ारी कर अपनी बात रखी।

राम गोपाल वर्मा ने महिला दिवस पर एक ट्वीट किया था जिसमें लिखा था, ‘मैं चाहता हूं दुनिया की हर महिला पुरुषों को उतनी ही खुशी दे, जितनी सनी लियोनी देती है’। उनके इस ट्वीट से खूब बवाल मचा। लोग जानना चाहते थे की सनी लियोनी का इसपर क्या रिएक्शन हैं। सनी ने एक विडियो शेयर किया है जिसमें वो कह रहीं हैं, “आज मैंने सारी खबरें पढ़ी। बदलाव तभी होगा जब हम सब की एक ही आवाज़ होगी इसीलिए शब्दों को सोच-समझकर का चुने।”

http://loksamachar.in/wp-content/uploads/2017/03/ram-sunny-1-1.jpghttp://loksamachar.in/wp-content/uploads/2017/03/ram-sunny-1-1-150x150.jpgADMINदेशमनोरंजनरामू ने 8 मार्च यानि महिला दिवस पर एक ऐसा ट्वीट किया जिससे हंगामा मच गया। रामू ने महिलाओं के बारे में अभद्र टिप्पणी की जिस वजह से कई महिलाएं बेहद आहत हुई हैं। इसी कड़ी में महिलाओं का अपमान करने के आरोप में गोवा की सोशल एक्टिविस्‍ट विशाखा...HIDDEN STORIES