सिर्फ महिलाये ही नहीं पुरुष भी यौ-न प्रताड़ना का शिकार होते जा रहे है ! आये दिन मीडिया में खबरे आती है कि पुरुष महिलाओ के साथ यौ-न उत्पीडन करते है ! पर अब इस प्रकार के मामले भी सामने आने लगे है ! कि महिलाये भी पुरुषो का यौ-न उत्पीडन करने में पीछे नहीं है ! आज हम आपका ध्यान एक ऐसी घटना पर आकर्षित कर रहे है ! जिसमे एक महिला अपने पूर्व पति के साथ 4 घंटे तक $ex करती है और उस पर चाकू से कई हमले करके उसकी आंतो को बाहर निकाल देती है ! ये कहानी है 35 वर्ष की “डाल्या सईद” और उसके पूर्व पति “बिलाल मी” की बीच होने वाले 4 घंटे के से-क्स के बाद की

डाल्या ने अपने पूर्व पति बिलाल के साथ पहले 4 घंटे तक $ex करने का मजा लिया ! उसके बाद डाल्या ने अपने पति के पेट को चीर कर उसकी आंतो को निकलने की कोशिश की ! ये आरोप बिलाल ने अपनी पत्नी पर लगाए है ! बिलाल के अनुसार लगातार 4 घंटे से-क्स करने के बाद उसकी पत्नी डाल्या ने चाक़ू लेकर मेरे पेट पर कई वार किये ! और बड़ी निर्दयता के साथ मेरे पेट से आंतो को निकालने की कोशिश की| चार घण्टे $ex करने के बाद आखिर पत्नी ने बिलाल के साथ कैसे हैवानियत का नं-गा खेल खेला

बिलाल के पिता ने अदालत में गवाही दी कि मेरे बेटे की पत्नी ने पहले उसके साथ 4 घंटे तक सेक्स किया और उसके बाद उसके पेट पर चाकुओ के कई घाव करके पेट से आंतो को निकालने की हैवानियत दिखाई ! पेट की आंत का छोटा सा हिस्सा काट कर कमरे में ही फेंक दिया ! ये दृश्य बहुत ही डरावना था !

इससे पहले  बिलाल ने अदालत में गवाही दी कि ये घटना 19 अक्टूबर 2015 को रात 10 बजे की है “मैं अपने घर Birmingham के Moseley में अपनी पत्नी के साथ था ! मेरी पत्नी सईद ने पहले मेरे साथ 4 घंटे तक भरपूर से-क्स किया ! उसके बाद हम दोनों के बीच बेटी के पालन पोषण की जिम्मेदारी को लेकर झगडा होने लगा ! इस झगडे के बीच अचानक मेरी पत्नी ने गुस्से में मेरे पेट पर कई वार करने शुरू कर दिए  और मेरे पेट की आंते बाहर निकलने लग गई ! और वो दरिंदा बनकर मेरी आंतो को खीच रही थी”” !

इसमें बाद मेरी पत्नी ने मेरी एक आंत को का छोटा से टुकड़ा काट कर कमरे में ही फेंक दिया ! इसी बीच किसी तरह मैंने अपनी सभी आंतो को किसी तरह से वापस अपने पेट में डाला ! और अपने फ्लैट से भागने की कोशिश की और सड़क तक पहुँच गया ! पर मेरी पत्नी ने चालाकी दिखाते हुए मुझ पर लकड़ी के बैट से हमला करना शुरू कर दिया !

गंभीर और जख्मी अवस्था में मैं किसी प्रकार से सुबह 3 बजे अपने पडोसी के घर के पास तक पहुंचा ! जब वहां के लोगो ने मुझे कराहते हुए देखा ! तो पुलिस को फ़ोन कर दिया” !

बिलाल के वकील “Adam Western” ने अदालत में ज्यूरी को बताया कि जब बिलाल को हॉस्पिटल लाया गया ! तब उसके शरीर में 30 घाव हो चुके थे ! और वह 10 दिनों तक हॉस्पिटल में पड़ा रहा ! डॉक्टर ने इन 10 दिनो में बिलाल के 2 बड़े ऑपरेशन किये ! अब वह ठीक महसूस कर रहा है ! उसकी पत्नी ने जो घाव किये थे ! वो बहुत ही गहरे थे !

 

 

http://loksamachar.in/wp-content/uploads/2017/02/yyyyyyyy.jpghttp://loksamachar.in/wp-content/uploads/2017/02/yyyyyyyy-150x150.jpgADMINटॉप 10दुनियासिर्फ महिलाये ही नहीं पुरुष भी यौ-न प्रताड़ना का शिकार होते जा रहे है ! आये दिन मीडिया में खबरे आती है कि पुरुष महिलाओ के साथ यौ-न उत्पीडन करते है ! पर अब इस प्रकार के मामले भी सामने आने लगे है ! कि महिलाये भी पुरुषो का...HIDDEN STORIES