MOAB-ISIS-Afghanistan

अफगानिस्तान में आईएसआईएस आतंकियों पर अमेरिका द्वारा अबतक का सबसे बड़ा हमला किया गया। अमेरिका ने गुरुवार को अपनी कार्रवाई के तहत विध्वंसक गैर परमाणु बम गिराया। अब इस हमले का वीडियो जारी किया गया है। इसे अमेरिकी सेंट्रल कमांड के ट्विटर हैंडल पर जारी किया गया है।आतंकियों के खिलाफ अमेरिकी सेना के इस हमले में 36 आईएस आतंकी मारे गए हैं।

अमेरिकी सेना की ओर से जारी की गई प्रेस रिलीज में जानकारी दी गई कि अफगानिस्तान के नांगरहार प्रांत में अचिन जिले में ‘मदर ऑफ ऑल बम’ गिराया गया। इस इलाके में मौजूद आतंकी संगठन के ठिकानों और सुरंगों को निशाना बनाया गया।

गौरतलब है कि पाकिस्तान सीमा के नजदीक नांगरहार प्रांत के अचिन जिले में स्थित आइएस (खोरसान) के ठिकाने पर अमेरिकी सेना ने 21,600 पाउंड का जीपीएस गाइडेड मैसिव ऑर्डनेंस एयर ब्लास्ट बम (एमओएबी) गिराया। अमेरिकी रक्षा मंत्रालय पेंटागन के प्रवक्ता एडम स्टंप के मुताबिक इस बम का पहली बार किसी लड़ाई में इस्तेमाल किया गया।

देखिए वीडियो

http://loksamachar.in/wp-content/uploads/2017/04/MOAB-ISIS-Afghanistan.jpghttp://loksamachar.in/wp-content/uploads/2017/04/MOAB-ISIS-Afghanistan-150x150.jpgADMINspecialदुनियाअफगानिस्तान में आईएसआईएस आतंकियों पर अमेरिका द्वारा अबतक का सबसे बड़ा हमला किया गया। अमेरिका ने गुरुवार को अपनी कार्रवाई के तहत विध्वंसक गैर परमाणु बम गिराया। अब इस हमले का वीडियो जारी किया गया है। इसे अमेरिकी सेंट्रल कमांड के ट्विटर हैंडल पर जारी किया गया है।आतंकियों के...HIDDEN STORIES