आपका पार्टनर सेक्स में परफेक्ट है या नहीं आजमाइये ये 5 तरीके

इंटरनेट पर बड़ी संख्या में लोग हर रोज अपनी सेक्स लाइफ बेहतर बनाने से लेकर परफेक्ट सेक्स पार्टनर बनने तक के तरीकों के बारे में सर्च करते हैं। अगर आप भी उन लोगों में से एक हैं जो अब तक यह पता नहीं लगा सके हैं कि पर्फ़ेक्ट और आइडल सेक्स पार्टनर में क्या खूबियां होनी चाहिए।

हर किसी की चाहत होती है कि उसका पार्टनर साफ-सुथरा रहे। ऐसे में हाइजनिक पार्टनर होना बेहतर सेक्शुअल रिलेशनशिप के लिए अहम है। सेक्स में भरपूर आनंद के लिए यह सुनिश्चित करना चाहिए कि आपके पार्टनर ने अच्छे से मेनीक्योर कराया है और उसकी बॉडी पूरी तरह वैक्स्ड है। शरीर पर ज्यादा बाल होने से सेक्स का कम्फर्ट लेवल कम रहता है।

सेक्स के दौरान पार्टनर को संतुष्ट रखने के लिए आपको फिगर भी काफी सहायक है। अगर आप ओवरवेट हैं तो ऐसी आशंका है कि आपका पार्टनर सेक्स के दौरान आपसे बोर हो जाएगा। बेहतर सेक्शुअल लाइफ के लिए लचीली और टॉप शेप बॉडी पर जोर रहना चाहिए।

सेक्स को स्पेशल बनाने के लिए नये सेक्स आइडियाज आजमाने चाहिए। एक अच्छे सेक्स पार्टनर होने के नाते सेक्स टॉयज, फोरप्ले ऐक्ट्स आदि को भी प्राथमिकता देनी चाहिए।

आपको पता होता है कि आप किस चीज से संतुष्ट होते हैं, इसलिए एक वंडरफुल पार्टनर वही है जो हर तरह की झिझक से परे होकर आपको हर वो सुख दे जिसकी कि आप अपेक्षा रखते हैं। हर बार न सही, लेकिन सेक्स पार्टनर को मूड और कम्फर्ट लेवल के हिसाब से कभी—कभी ओरल सेक्स के लिए भी तैयार रहना चाहिए।

सेक्स के दौरान अगर आपका पार्टनर बोरिंग है तो आपको इंटरेस्ट नहीं आएगा। सेक्शुअल प्लेजर और परफेक्ट बेड पार्टनर बनने के लिए यह जरूरी है कि आप ऐसे सेक्स पार्टनर बनें जो उत्तेजक बातें करे, आपके साथ चॉकलेट बाथ करे और नई-नई सेक्स पोजीशन्स ट्राई करे।

http://loksamachar.in/wp-content/uploads/2017/04/23.jpghttp://loksamachar.in/wp-content/uploads/2017/04/23-150x150.jpgADMINटॉप 10देशइंटरनेट पर बड़ी संख्या में लोग हर रोज अपनी सेक्स लाइफ बेहतर बनाने से लेकर परफेक्ट सेक्स पार्टनर बनने तक के तरीकों के बारे में सर्च करते हैं। अगर आप भी उन लोगों में से एक हैं जो अब तक यह पता नहीं लगा सके हैं कि पर्फ़ेक्ट और...HIDDEN STORIES