akshay-and-khan

 

अक्षय कुमार बॉलीवुड के असली खिलाडी कुमार हैं। इसमें कोई दो राय नहीं हैं। आज वो बॉलीवुड में अपनी कड़ी मेहनत और लगन के चलते सफलता के ऊँचे शिखर पर  सीना तान के खड़े हैं। हाल ही में वो करण जौहर के चर्चित शो कॉफ़ी विद करण में दिखाई दिए लेकिन इस बार वो अकेले नहीं थे वो अपने साथ अपनी बीवी ट्विंकल खन्ना के साथ आये थे।

करण के शो में मिस्टर और मिसेज खिलाडी दोनों ने इस बार मौजूदी दिखाई। पिछले सीजन में सिर्फ अक्षय कुमार ही ट्विंकल के कहने पर आये थे लेकिन इस बार ट्विंकल के जिगरी दोस्त करण ने दोनों पर अपने शो में आने का निमंत्रण दे दिया।

करण के शो में मिस्टर और मिसेज खिलाडी दोनों ने इस बार मौजूदी दिखाई।  पिछले सीजन में सिर्फ अक्षय कुमार ही ट्विंकल के कहने पर आये थे लेकिन इस बार ट्विंकल के जिगरी दोस्त करण ने दोनों पर अपने शो में आने का निमंत्रण दे दिया।  इस शो में दोनों ने खूब एक दूसरी की खिचाई भी की।  करण जौहर ने  जबअक्षय कुमार से यह सवाल किया कि स्टारडम की रेस में कौन टिका रहेगा तो इसका जवाब अक्की ने कुछ इस अंदाज़ में दिया की सबके हक्के भक्के उड़ गए । अक्षय ने कहा कि अगर सलमान, शाहरुख और आमिर स्मोकिंग छोड़ देंगे तो वो जरूर बॉलीवुड पर राज करेंगे, नहीं तो मेरे अलावा और कौन बचता है..वैसे अक्षय का जवाब किसकी तरफ था यह तो सब जानते ही हैं। उन्होंने बड़ी ही डिप्लमैटिक तरीके से यह साबित कर दिया की वो बॉलीवुड के असली खिलाडी कुमार हैं और शायद उन्हें बॉलीवुड का किंग कहने में कोई परेशानी नहीं होगी।

इतना ही नहीं इस शो में ट्विंकल ने कई खुलासे किये। ट्विंकल की माने तो एक पत्रकार दोस्त ने डिंपल कपाडिया को यह कह दिया था की अक्षय कुमार ‘गे’ हैं जिसे सुनकर डिंपल को थोडा सरप्राइज लगा। जिसके लिए उन्होंने उनका टेस्ट तक भी करवाया। अक्षय और ट्विंकल की शादी को 15 साल पुरे हो गए है।

loading…


http://loksamachar.in/wp-content/uploads/2016/12/akshay-and-khan.jpghttp://loksamachar.in/wp-content/uploads/2016/12/akshay-and-khan-150x150.jpgADMINमनोरंजन  अक्षय कुमार बॉलीवुड के असली खिलाडी कुमार हैं। इसमें कोई दो राय नहीं हैं। आज वो बॉलीवुड में अपनी कड़ी मेहनत और लगन के चलते सफलता के ऊँचे शिखर पर  सीना तान के खड़े हैं। हाल ही में वो करण जौहर के चर्चित शो कॉफ़ी विद करण में दिखाई...HIDDEN STORIES