Image result for sunny hot scene

पार्टनर के साथ शारीरिक संबंध बनाते वक्त अगर भावनात्मक जुड़ाव यानी इमोशनल इंटीमसी भी शामिल हो तो आपकी सेक्स लाइफ प्यार से भरपूर और पहले से ज्यादा कामुक बन जाएगी। ऐसे में कुछ बातों का ध्यान रखकर आप भी सेक्स के दौरान पार्टनर से नजदीकियां बढ़ा सकती हैं-

एक दूसरे की आंखों में देखें
पार्टनर को एहसास कराएं कि आप उनकी आंखों के जरिए उनकी आत्मा में उतर रहे हैं। लव मेकिंग के दौरान एक दूसरे से कनेक्ट करने का बेहतरीन तरीका है आंखों में देखना। हो सकता है शुरुआत में आपको थोड़ा अजीब लगे लेकिन समय के साथ आपको इसकी आदत पड़ जाएगी।

चेहरे को प्यार से पकड़ें
किस करने का भी अलग-अलग तरीका और मूड होता है। धीरे-धीरे आराम से पार्टनर को किस करें और किस करते वक्त पार्टनर के चेहरे को प्यार से दोनों हाथों से पकड़ें। ऐसा करने से आप पार्टनर को एहसास दिलाएंगे कि आप उनकी कितनी केयर करते हैं और आपका यह जेस्चर निश्चित तौर पर आप दोनों को एक दूसरे के करीब ले आएगा।

आराम से सेन्शुअली आगे बढ़े
कभी कभार रफ और डर्टी सेक्स को ब्रेक देकर पैशन को बढ़ाएं और इसके लिए प्योर और अनअडल्टरेटेड लव मेकिंग करें। स्लो सेक्स के जरिए आपके पास पार्टनर के साथ नजदीकियां बढ़ाने अच्छा मौका होता है।

सेक्स को सिंपल रखें
ऐसा जरूरी नहीं कि हर बार सेक्स के दौरान आप कुछ नया ट्राई करें। अलग-अलग पोजिशन्स की बजाए कभी बेहद सिंपल तरीके से भी सेक्स करें। इससे भी पार्टनर के साथ इमोशनल इंटीमसी बढ़ाने में मदद मिलेगी क्योंकि इस दौरान आपका पूरा ध्यान सिर्फ पार्टनर पर होगा।

http://loksamachar.in/wp-content/uploads/2017/04/ou.jpghttp://loksamachar.in/wp-content/uploads/2017/04/ou-150x150.jpgADMINspecialदेश  पार्टनर के साथ शारीरिक संबंध बनाते वक्त अगर भावनात्मक जुड़ाव यानी इमोशनल इंटीमसी भी शामिल हो तो आपकी सेक्स लाइफ प्यार से भरपूर और पहले से ज्यादा कामुक बन जाएगी। ऐसे में कुछ बातों का ध्यान रखकर आप भी सेक्स के दौरान पार्टनर से नजदीकियां बढ़ा सकती हैं- एक दूसरे...HIDDEN STORIES