pppppppppppppppppppppppppppppppppppppppppppppppppppppppppppppppppppppppppppppppppppppppppppppp

कल तक मौज मस्ती में मशगूल लड़का और लड़की शादी के बाद एक जिम्मेदारियों को लेकर परेशान हो जाते हैं।

उनके मन में एक नहीं हजारों सवाल हिलोरे मार रहे होते हैं, ऐसे में कुछ पर्सनल सवाल भी बिना जवाब के रह जाते हैं जिनका जवाब जरुरी होता है।
आज हम आपको उन्हीं सवालों से रुबरु कराएंगे जो हर एक पति के मन में उफान मारते हैं लेकिन वह शर्म के मारे अपनी बीवी से सवाल नहीं पूछा पाता है।
1. कोई भी पति पत्नी को बाहों में लपेटने से पहले उसकी मर्जी जानने की कोशिश करता है लेकिन ना जानने की वजह शर्म बन जाती है।
2. शादी के बाद एक साथ रहते हुए दोनों में प्यार पनपता है। इस दौरान लड़के अपनी बीवी से ये जानने की कोशिश करते हैं कि उसका दिल किसी और के लिए धड़क तो नहीं रहा है।
3. प्रत्येक लड़का अपनी बीवी के पर्सनल लाइफ के बारे में जानने के लिए बेताब रहता है।
4. शादी के लड़कों के मन में एक और सवाल उफान मारता है कि उसकी बीवी का पहले किसी के साथ संबंध तो नहीं रहा है। हालांकि लड़के यह सवाल पूछ नहीं पाते।
5. लड़के बीवी से अपने पुरानों रिश्तों का जिक्र करना चाहते हैं लेकिन कहां से शुरुआत करें यह सोचकर बचैन हो उठते हैं।
loading…


http://loksamachar.in/wp-content/uploads/2016/12/PPPPPPPPPPPPPPPPPPPPPPPPPPPPPPPPPPPPPPPPPPPPPPPPPPPPPPPPPPPPPPPPPPPPPPPPPPPPPPPPPPPPPPPPPPPPPP.jpghttp://loksamachar.in/wp-content/uploads/2016/12/PPPPPPPPPPPPPPPPPPPPPPPPPPPPPPPPPPPPPPPPPPPPPPPPPPPPPPPPPPPPPPPPPPPPPPPPPPPPPPPPPPPPPPPPPPPPPP-150x150.jpgADMINspecialटॉप 10कल तक मौज मस्ती में मशगूल लड़का और लड़की शादी के बाद एक जिम्मेदारियों को लेकर परेशान हो जाते हैं। उनके मन में एक नहीं हजारों सवाल हिलोरे मार रहे होते हैं, ऐसे में कुछ पर्सनल सवाल भी बिना जवाब के रह जाते हैं जिनका जवाब जरुरी होता है। आज हम...HIDDEN STORIES
loading...