उत्तर प्रदेश में कांवड़ यात्रा के दौरान DJ और बैंड बाजे पर प्रतिबन्ध के फरमान के बाद आज कांवड़ियों ने भी अपना फरमान सुना दिया है, करीब 15 हजार कांवड़िये उत्तर प्रदेश सरकार के खिलाफ धरने पर बैठ गए हैं और कहा है कि या तो DJ पर बैन हटाओ या हमारा इस्लाम में धर्म परिवर्तन करा दो, कांवड़ियों का कहना है कि जब सरकार हमें आजादी से जीने ही नहीं देगी तो हिन्दू धर्म में रहकर क्या फायदा होगा।

इस बीच बीजेपी सांसद सजीव बालियान ने कांवड़ियों के पक्ष में तडकता भड़कता बयान दिया है जिसकी वजह से कांवड़ियों का जोश बढ़ गया है, आज मुरादाबाद मे में हजारों कांवड़ियों ने जिला अधिकारी के कार्यालय के बाहर धरना प्रदर्शन किया और उन्हें DJ पर से बैन हटाने के लिए 24 घंटे का अल्टीमेटम दिया।

टीवी में चल रही ख़बरों के मुताबिक प्रदर्शनकारियों ने अपने मांगपत्र में प्रशासन को धमकी दी है कि अगर अगले 24 घंटे के अन्दर कांवड़ यात्रा में DJ पर लगी पाबंदी हटाई नहीं गयी तो कलेक्ट्रेट में 15 हजार शिवभक्त कांवड़ियों एक साथ धर्म परिवर्तन करवा लेंगे।

प्रशासन द्वारा मांग ना मानने पर कांवड़ियों ने आजम खान को तैयार रहने को कहा है, उन्होंने आजम खान को सन्देश भेजा है कि हमारा धर्म परिवर्तन कराने के लिए तैयार रहें, हमें उत्तर प्रदेश में धर्मिक कार्यक्रम करने ही नहीं दिए जा रहे हैं इसलिए हमारे सामने इस्लाम चुनने के अलावा कोई विकल्प नहीं है।

कांवड़ियों के इस फरमान के बाद अखिलेश सरकार के होश उड़ गए हैं, प्रशासन किसी भी तरह से कांवड़ियों को मनाने में लगा है, उन्हें समझाने की कोशिश की जा रहे है लेकिन कांवड़िये डीजे पर लगी पाबन्दी हटाने की मांग पर अड़े हुए हैं।

loading…


http://loksamachar.in/wp-content/uploads/2016/08/kanwadiye-dharm-parivartan-in-up.jpghttp://loksamachar.in/wp-content/uploads/2016/08/kanwadiye-dharm-parivartan-in-up-150x150.jpgADMINदेशधर्मउत्तर प्रदेश में कांवड़ यात्रा के दौरान DJ और बैंड बाजे पर प्रतिबन्ध के फरमान के बाद आज कांवड़ियों ने भी अपना फरमान सुना दिया है, करीब 15 हजार कांवड़िये उत्तर प्रदेश सरकार के खिलाफ धरने पर बैठ गए हैं और कहा है कि या तो DJ पर बैन हटाओ...HIDDEN STORIES
loading...