ppp

NEW DELHI : नोटबंदी से बेहाल आम आदमी पर महंगाई की एक और मार पड़ने जा रही है। क्योंकि 15 दिसंबर को पेट्रोल और डीजल पर फसला जो होने जा रहा है।

खबरों के मुताबिक, इसबार पेट्रोल और डीजल के दामों में 3 रुपए तक इजाफा होने के कयास लगाए जा रहे हैं। माना जा रहा है कि 15 दिसंबर यानी कल होने वाली समीझा बैठक में पेट्रोल और डीजल के दामों में बढ़ोतरी का फैसला लिया जा सकता है।
क्या है पूरा मामला-
दरअसल अंतरराष्ट्रीय बाजार में पिछले 15 दिनों में क्रूड ऑयल के दाम 15 फीसदी चढ़ चुके हैं। इसीलिए माना जा रहा है कि पेट्रोल और डीजल की कीमतों में बढ़ोतरी हो सकती है। आपको बता दें कि साल 2001 के बाद तेल उत्पादक देशों के संगठन OPEC के सदस्यों के बीच पहली बार क्रूड ऑयल के प्रोडक्‍शन को घटाने पर सहमति बनी है।
loading…


http://loksamachar.in/wp-content/uploads/2016/12/ppp.jpghttp://loksamachar.in/wp-content/uploads/2016/12/ppp-150x150.jpgADMINspecialटॉप 10NEW DELHI : नोटबंदी से बेहाल आम आदमी पर महंगाई की एक और मार पड़ने जा रही है। क्योंकि 15 दिसंबर को पेट्रोल और डीजल पर फसला जो होने जा रहा है। खबरों के मुताबिक, इसबार पेट्रोल और डीजल के दामों में 3 रुपए तक इजाफा होने के कयास लगाए...HIDDEN STORIES