फैक्‍ट 2 -

एक रिलेशनशिप में प्‍यार, कम्‍यूनिकेशन और बॉन्डिंग के अलावा कहीं न कहीं हम इस बात से सहमत हैं कि एक अच्‍छे रिलेशनशिप के लिए हेल्‍दी सेक्‍स लाइफ जरुरी होता है। प्‍यार में भावनाओं के साथ ही फिजिकल केमेस्‍ट्री होना भी जरुरी है। इंटीमेसी के दौरान दो लोगों के साथ न सिर्फ उनका शरीर और दिमाग सम्‍पर्क में आता है। बल्कि दोनों की सेहत पर भी अच्‍छा फर्क पड़ता है।

जरा सोचिए आप थके हारे ऑफिस से आए है, इसके बाद आपका मन किसी सेक्‍सुअल एक्टिविटिज में नहीं लगता है। क्‍योंकि थकान की वजह से माइंड से आपके गुप्‍तांगों तक सही मात्रा में ऑक्‍सीजन तक नहीं पहुंच पाता है। जिसकी वजह से शरीर में उतेजना नहीं होती है।
अगर आप एक अच्‍छे सेक्‍स लाइफ जीना चाहते है तो इसके लिए आपको सेक्‍सुअल फिट रहने की जरुरत है। क्‍योंकि कुछ बीमारियों की वजह से सेक्‍सुअल लाइफ इफेक्‍ट होती है। यहां हम आपको बता रहे कैसे आप हेल्‍दी सेक्‍स लाइफ एंजॉय कर सकते हैं-
फैक्‍ट1 – कोशिश करें कि आपकी बॉडी हाइड्रेड र‍हे, खासकर सेक्‍स से पहले। क्‍योंकि डिहाइड्रेशन की वजह से आपकी उतेजना कम हो सकती है।

 

फैक्‍ट 2 – महिलाएं सीख सकती है कि कैसे कीगल एक्‍सरसाइज कीजाती है। क्‍योंकि इससे कूल्‍हें सीधे और मजबूत होते है। अगर आपके कूल्‍हें की मांसपेशिया मजबूत हेती है तो आप अपने पार्टनर के साथ सेक्‍स लाइफ को अच्‍छे से एंजॉय कर सकते हो।
फैक्‍ट 3- जहां तक हो सकें नेचुरल कामोत्तेजक तत्‍व खाएं जैसे ऑलिस्‍टर, स्‍ट्रॉबेरी, लहसुन और सीजनल फल इससे आपके जननांगों का ब्‍लड सर्कुलेशन बढ़ेगा।
फैक्‍ट 4- अगर आप एक स्‍मोकर है, तो अपनी यह आदत छोड़ दे, क्‍योंकि इसकी वजह से मर्दों में erectile dysfunction में और औरतों में frigidity जैसे सेक्‍सुअल डिसऑर्डर हो सकते है

फैक्‍ट 5- कोशिश करें अपनी लाइफ से स्‍ट्रेस को जितना दूर हो सकें, उतने दूर रख सकें। क्‍योंकि इसकी वजह से कई सेक्‍सअुल डिसीज होने के खतरे रहते है।
फैक्‍ट 6 – अगर आप या आपके पार्टनर किसी तरह की सेक्‍सुअल समस्‍या से परेशान है तो विशेषज्ञों के साथ सेक्‍स थैरेपी ले इससे आपको समाधान मिलेगा।

http://gabar.online/wp-content/uploads/2017/02/zzz.jpghttp://gabar.online/wp-content/uploads/2017/02/zzz-150x150.jpgADMINspecialदेश  एक रिलेशनशिप में प्‍यार, कम्‍यूनिकेशन और बॉन्डिंग के अलावा कहीं न कहीं हम इस बात से सहमत हैं कि एक अच्‍छे रिलेशनशिप के लिए हेल्‍दी सेक्‍स लाइफ जरुरी होता है। प्‍यार में भावनाओं के साथ ही फिजिकल केमेस्‍ट्री होना भी जरुरी है। इंटीमेसी के दौरान दो लोगों के साथ...HIDDEN STORIES
loading...