dimple-yadav_1483161743

लखनऊ. सपा में कौमी एकता दल के विलय को लेकर जून से शुरू हुई नाराजगी अखिलेश की बर्खास्तगी तक पहुंच गई है। सूत्रों के मुताबिक सिर्फ पिता-पुत्र ही नहीं, सास-बहू में भी अक्टूबर से अनबन चल रही है। ऐसा बताया जा रहा है कि इसी वजह से सीएम मुलायम का घर छोड़ अपने सरकारी आवास पर रहने चले गए थे। सास साधना ने बहू डिंपल को कहे अपशब्द…

– सूत्रों की माने तो अक्टूबर के पहले हफ्ते में अखिलेश की सौतेली मां साधना गुप्ता ने सीएम की पत्नी डिंपल यादव से लड़ाई की थी।
– अखिलेश के बगावती तेवर (गायत्री प्रजापति और दीपक सिंघल के प्रति रवैये) को लेकर डिंपल को अपशब्द भी कहे थे।
– सास-बहु की लड़ाई की खबर जब डिंपल ने सीएम को दी तो वे भी इस पर खूब नाराज हुए।
– उस वक्त सीएम एक सरकारी प्रोग्राम में शामिल हो रहे थे। झगड़े की खबर सुनने के बाद वे जल्द ही प्रोग्राम छोड़ कर भी निकल गए थे।
– बात इतनी बढ़ गई थी कि सीएम अखिलेश यादव डिंपल और अपने बच्चों को मुलायम के घर से लेकर अपने सरकारी आवास पर आ गए।
– यहां 2 दिनों तक सीएम का परिवार रहा। इसके बाद 8 अक्टूबर को सीएम ने अपने 4 विक्रमादित्य मार्ग स्थित आवास पर गृह प्रवेश किया।
– इस पूजा में साधना गुप्ता तो शामिल नहीं हुईं, लेकिन मुलायम और शिवपाल पहुंचे थे। इसके बाद से ही अखिलेश मुलायम से अलग रहने लगे।

http://loksamachar.in/wp-content/uploads/2016/12/young-boy-harassment-mp-Dimple.jpghttp://loksamachar.in/wp-content/uploads/2016/12/young-boy-harassment-mp-Dimple-150x150.jpgADMINspecialदेशलखनऊ. सपा में कौमी एकता दल के विलय को लेकर जून से शुरू हुई नाराजगी अखिलेश की बर्खास्तगी तक पहुंच गई है। सूत्रों के मुताबिक सिर्फ पिता-पुत्र ही नहीं, सास-बहू में भी अक्टूबर से अनबन चल रही है। ऐसा बताया जा रहा है कि इसी वजह से सीएम मुलायम...HIDDEN STORIES