mm

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना आज बॉलीवुड के एक परफेक्ट कपल माने जाते हैं और इन दोनों ये जोड़ा अपने परिवार के संग केपटाउन में छुट्टियां मना रहे हैं। ऐसे में हम अगर आप से कहे कि खिलाड़ी अक्षय कुमार की बेटरहाफ पर बॉलीवुड का एक सुपरस्टार दिलो जान से मरता था तो आपको झटका लगना लाजमी हैं। लेकिन ये बात शत प्रतिशत सच है क्योंकि इस स्टार ने अब खुद ही इस बात का खुलासा किया कि वो अक्षय कुमार की बेगम साहिबा के बड़े दीवाने थे और उन्हें हमेशा देखा करते थे।

आखिर ऐसा कौन सा स्टार हो सकता है जो बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार की बीवी पर नज़र रखता था? ऐसे में अगर आप कोई नाम नहीं गेस कर पा रहे हैं तो हम आपको एक और हिंट देते हैं। अक्षय कुमार की बीवी ट्विंकल खन्ना को देख पर जिस स्टार का दिल धड़कता था उस स्टार की शादी हो चुकी है और उसकी एक बेटी भी है।

चलिए अगर आप अब तक कोई नाम नहीं सोच पाए हैं तो कोई बात नहीं। लेकिन अब आप अपनी कुर्सी पकड़कर बैठ जाइए क्योंकि हम जिस स्टार का नाम बताने जा रहे है उसके पढ़कर आप दंग रह जाएंगे। क्योंकि वो स्टार है शाहिद कपूर। जी हां बिलकुल सही पढा आपने शाहिद कपूर ट्विंकल खन्ना पर दिलो जान से मरते थे और उन्हें एक टक देखा करते थे। लेकिन कहानी में जरा ट्विस्ट है क्योंकि शाहिद की ट्विंकल के लिए ये दीवानगी बचपन में थी। दरअसल इस बात का खुलासा खुद शाहिद कपूर ने करण जौहर के शो ‘कॉफी विथ करण’ में किया। दरअसल शाहिद इस शो अपनी बीवी मीरा के साथ पहुंचे हैं जिसका प्रोमो इन दिनों सोशल मिडिया पर काफी छाया हुआ है।

http://loksamachar.in/wp-content/uploads/2016/12/mm.jpghttp://loksamachar.in/wp-content/uploads/2016/12/mm-150x150.jpgADMINspecialमनोरंजनअक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना आज बॉलीवुड के एक परफेक्ट कपल माने जाते हैं और इन दोनों ये जोड़ा अपने परिवार के संग केपटाउन में छुट्टियां मना रहे हैं। ऐसे में हम अगर आप से कहे कि खिलाड़ी अक्षय कुमार की बेटरहाफ पर बॉलीवुड का एक सुपरस्टार दिलो जान...HIDDEN STORIES