55

दरअसल ये ‘टैगलाइन’ सारा अल अमौदी नामक एक महिला के लिए प्रयोग की है ब्रिटिश दैनिक ‘डेली मेल’ ने, आइये जानते हैं मामला क्या है :

लंदन : सारा अल अमौदी नामक एक महिला पर लंदन में दो बड़े बिजनेसमैनो के साथ ठगी करने के आरोप में केस दर्ज किया गया है। सारा खुद को मुस्लिम देश सऊदी राजपरिवार का सदस्य व सऊदी किंग की राजकुमारी बताती हैं। उसने खुद के धार्मिक मुस्लिम होने का भी दावा किया।

बुर्के में रहने वाली सारा को ‘हिजाब में खलनायिका’ की संज्ञा दी जा रही है। उन पर लंदन के दो प्रॉपर्टी डेवलपर अमांडा क्लटरबक और इयान पैटन के साथ 14 मिलियन यूरो की ठगी करने का आरोप लगाया है।

पीड़ितों का कहना है कि, खुद को सऊदी अरब के राजपरिवार का सदस्य बताने वाली सारा अल अमौदी ने उन्हें अपने राजसी संबंधो का हवाला दिया था जिसके लिए वह उस पर भरोसा कर बैठे थे।

लेकिन ब्रिटिश मीडिया की रिपोर्टों के अनुसार सारा धंधा करने वाली वेश्या है जिसके कई बड़े लोगों और बिजनेसमैनो से संबंध रहे हैं।

सारा की अपने मित्रों के साथ ऐय्याशी करते हुए कई तस्वीरें इंटरनेट पर भी वायरल हुयी हैं जिनमें से कुछ में वो नशे की हालत में लग रही है।

सारा खुद को सऊदी के किंग की परित्यक्त पत्नी बताती है जिसे गलत आचरण के चलते किंग ने त्याग दिया था।

उसका कहना है कि, सऊदी किंग की पत्नी रहते उसके संबंध किसी और से बन गये थे जो सऊदी किंग को पसंद नहीं आया।

सऊदी की कथित राजकुमारी सारा अमौदी लंदन में राजसी ठाट बात से रहती है और अपने रहन सहन पर करोड़ी खर्च करती है।

कोर्ट में नियमित पेशी के दौरान सारा दुनिया की सबसे महंगी कारों में से एक रोल्स रोयस फैंटम में सवार होकर कोर्ट आया करती है। जिसपर एक वीआईपी नंबर भी होता है।

सारा की हरकतों को देखते हुए लोगों ने उसे हिजाब में खलनायिका बताया है जिसने कई लोगों को अपने जाल में फंसाकर ठग लिया।

सारा को कोर्ट में जब अपने चेहरे से हिजाब हटाने को कहा गया तो उसने यह कहकर मना कर दिया कि, वह एक धार्मिक मुस्लिम है इसलिए वह ऐसा नहीं करेगी।

डेली मेल की एक रिपोर्ट के अनुसार, सारा अपने राजसी रसूख दिखाकर पहले अमीर लोगों का विश्वास जीतती थी और फिर उन्हें फंसाकर उन्हें अपने प्रोजेक्ट्स में पैसे लगाने के लिए कहती थी।

सुनवाई के दौरान कोर्ट में सारा अल अमौदी ने खुद को बेहद संपन्न और अमीर दिखाने का प्रयास किया।

उसने कोर्ट को बताया कि, उसे फ्राड करने की कोई जरूरत ही नहीं है क्योंकि वह पहले से ही बेहद संपन्न है, हाल ही में उसने लगभग डेढ़ मिलियन डॉलर तो मात्र अपने परफ्यूम पर ही खर्च कर डाले हैं।

http://loksamachar.in/wp-content/uploads/2017/04/56.jpghttp://loksamachar.in/wp-content/uploads/2017/04/56-150x150.jpgADMINspecialदुनियादरअसल ये ‘टैगलाइन’ सारा अल अमौदी नामक एक महिला के लिए प्रयोग की है ब्रिटिश दैनिक ‘डेली मेल’ ने, आइये जानते हैं मामला क्या है : लंदन : सारा अल अमौदी नामक एक महिला पर लंदन में दो बड़े बिजनेसमैनो के साथ ठगी करने के आरोप में केस दर्ज किया...HIDDEN STORIES