sssss

कंगना के एक्स-बॉयफ्रेंड अध्ययन सुमन ने बॉलीवुड की इस क्वीन के बारे में ऐसा ख़ुलासे किये हैं जिसपर यकीन करना बड़ा मुश्किल है। DNA को दिए इंटरव्यू में अध्ययन ने बताया की कंगना उनपर काला जादू किया करती थी। अध्ययन का कहना है की “एक दिन कंगना ने रात को मुझे अपने घर बुलाया कोई पूजा करने के लिए। मैं वहां रात 11:30 को पहुंच गया था क्योंकि पूजा 12 बजे शुरू होने वाली थी। कंगना के अपार्टमेंट में एक छोटा सा गेस्ट रूम था जिसे उसने काले रंग में ढका हुआ था यहाँ तक की पर्दे भी काले थे। वहां पर भगवान की कई मूर्ति थी और हर तरफ आग जली हुई थी। काफी डरावना था वो सब। उसने मुझे कुछ मंत्र बोलने के लिए कहा और कमरे में बंद कर दिया। मैं डर गया था। मैंने मंत्र नहीं बोले और बाहर आकर कंगना को कहा की मंत्र बोल दिए। जिसके बाद वो मुझे अक्सर ज्योतिषी पल्लवी के पास ले जाने लगी। एक दिन पल्लवी ने मुझे रात को 12 बजे कब्रिस्तान में जाकर कुछ फेंकने के लिए कहा था। मैं घबरा गया था और मैं नहीं गया।

चलिए यहाँ तक तो ठीक था। काला जादू का मतलब हम यही समझेंगे की कंगना मंत्रो के ज़रिये ये सब करती होंगी लेकिन ऐसा बिलकुल भी नहीं है। ये काला जादू बड़ा घिनौना है। अध्ययन ने इस बारे में अपनी मां को बताया और उन्होंने उनके परिवार के पंडित से इस बारे में बात की। अध्ययन का कहना है “इस पंडित ने मेरे सामने हैरान कर देने वाली बात रखी। उन्होंने मुझसे पूछा था कि क्या कंगना तुम्हें अपने हाथ का बना खाना खिलाती हैं। मेरे इस बात को स्वीकारने पर उन्होंने कहा कि वह खाने में तुम्हें अपना अशुद्ध खून मिलाकर देती हैं”।

इतना ही नहीं काला जादू के साथ साथ कंगना अध्ययन को मारती पिटती भी थी। उन्हें जब मौका मिलता वो बिना वजह उन्हें मारने लगती। अध्ययन ने अपने बचाव में कंगना पर कई बार हाँथ उठाना चाहा लेकिन वो रुक जाते। कंगना उन्हें माँ-बहन की गन्दी गन्दी गालियाँ भी दिया करती थी लेकिन अध्ययन कंगना के वश में इस तरह जकड़ गए थे की उन्हें कुछ गलत ही नहीं लगता था।

http://loksamachar.in/wp-content/uploads/2016/12/e0-e1490878135981.jpghttp://loksamachar.in/wp-content/uploads/2016/12/e0-e1490878135981-150x150.jpgADMINspecialटॉप 10कंगना के एक्स-बॉयफ्रेंड अध्ययन सुमन ने बॉलीवुड की इस क्वीन के बारे में ऐसा ख़ुलासे किये हैं जिसपर यकीन करना बड़ा मुश्किल है। DNA को दिए इंटरव्यू में अध्ययन ने बताया की कंगना उनपर काला जादू किया करती थी। अध्ययन का कहना है की “एक दिन कंगना ने रात...HIDDEN STORIES